कुवांरेपन का सौदा "कितना सही"

शनिवार, मई 23, 2009


आज कल कुछ चर्चाएं गर्म हैं जैसे लांस एजेलिस की एक युवती ने अपने कुंवारेपन का सौदा करना चाहती है। औऱ वो सिर्फ इसलिए कि क्योंकि उसको अपनी पढाई जारी करने के लिए पैसो की जरुरत है। कॉलेज की फीस के लिए ऐलेना अपना कुंवारापन बेचना चाहती है। कुछ महीने पहले भी एक युवती ने इंटरनेट पर अपने कुंवारेपन को बाकायदा नीलामी करवाई थी। और उस वक्त भी कारण कॉलेज की फीस जमा करना ही था। इस बार भी ऐलेना कॉलेज की फीस जमा करने के लिए इंटरनेट पर बाकायदा अपने कुंवारेपन की नीलामी के लिए बोलियां लगवा रही हैं। सिर्फ ऐसा ही नहीं है कि नीलमी करवा रही है बल्कि लोगों में इस नीलामी में उंची से उंची बोली लगाने की होड़ भी लगी हुई है। ऐलेना के बारे में पता चला है कि वो रोमानिया की रहने वाली है। अभी तक की उनके कुंवारेपन पर लगने वाली सबसे बड़ी बोली है ५००० पाउंड। लेकिन मैडम ऐलेना का अंतिम लक्ष्य है लगभग लगभग ३०,००० पाउंड। आप देख सकते हैं कि किस तरह एक लड़की अपने कुंवारेपन की नीलामी बड़े बेबाक अंदाज़ में करवा रही है। इंटरनेट पर एक साइट पर अपने इंटरव्यू में उन्होने इस बात का ख़ुलासा किया है। पहले नताली डायलिन ने भी अपने कुंवारेपन की नीलामी की थी उस वक्त उनके कुंवारेपन की कीमत लगी थी ५.६ मिलियन डॉलर।नताली ने भी शिक्षा के लिए अपना कुंवारापन नीलाम किया था और इसका आइडिया दिया उनका बड़ी बहन एविया, एविया की ख़बर ये है कि एविया भी अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए वैश्यावृत्ति का सहारा लिया था। उन्होने ही नताली को अपने कुंवारेपन की नीलामी करवाने की सलाह दी थी। नताली से प्रेरित होकर अब ऐलेना भी अपने कुंवारेपन की बोली लगवा रही हैं। सवाल ये उठता है कि अमेरिका जैसे विकसित देशों या कहे कि यूरोप में इस तरह हरकत को क्या नाम दिया जा सकता है क्यों कि अगर इसे वैश्यावृत्ति का नाम देगे तो इतने खुले विचारों के साथ वैश्यावृत्ति पर कानून हल्का साबित होता है। और कुंवारेपन की नीलामी करवाने वाली इन ल़डकियों ने बाकायदा कानूनी रुप से खुद को मजबूत करने के लिए वकील का इंतज़ाम भी कर रखा है।

2 टिप्पणियाँ:

Amrit ने कहा…

internet ke jariye jism ki nilaami karna kuch alag jarur hai,lekin chori chipe jism ko nilaam karne ke bajaye ye tarika shayad jyada sahi hoga.........from-amrit pal singh

अगर ये लड़कियां सामान्य वेश्याव्रित्ति करेंगी तो इतना पैसा नही कमा पायेगी जितना कि नीलामी से कमा लेती हैं. और ये क्विक मनी का जरिया भी है. इसके अलावा इससे इन्हे पब्लिसिटी भी मिलती है.

Related Posts with Thumbnails